डांडिया नाइट सीजन 03 का हुआ आयोजन

Uncategorized

पटना: 30 सितम्बर 2022 :: स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट के सौजन्य से नवरात्रि के अवसर पर डांडिया नाइट सीजन 03 का आयोजन किया गया।
राजधानी के गौड़ियामठ स्थित स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट में डांडिया नाइट सीजन 03 का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बतौर अतिथि
स्टेट कराटे ऐसोसियेशन बिहार के जेनरल सेकेट्री पंकज कांबली, वाइस प्रेसिंडेट अभिजीत सिंह, आरजे बरखा, समर्पण श्री की डायरेक्टर महिमा जी, राहुल,
दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापिका डा. नम्रता आनंद, यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के उप संपादक प्रेम कुमार, पार्श्वगायिका श्रेया श्रीवास्तव, राजेश , इंग्लिश लिंगुआ के डायरेक्टार डी. के मिश्रा और वरिष्ठ पत्रकार बसंत सिन्हा मौजूद थे, जिन्हें मोमेंटो और चुनरी देकर सम्मानित किया गया।डांडिया नाइट में स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट के बच्चे अपने परिवार के साथ पहुंचे। रंग-बिरंगे परिधानों में पुरूष-महिला, युवा और बच्चों नें जमकर डांडिया पर डांस किया। इस दौरान कोई गरबा की मस्ती में डूबा नजर आया तो कोई गीतों की मधुर धुन पर जमकर डांडिया टकराते नजर आया। श्रेया श्रीवास्तव ने भक्ति रस से परिपूर्ण गीत गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट के डायरेक्टर हर्ष सिन्हा ने बताया डांडिया नाइट में प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया है, बेस्ट परफार्मेस ऑफ द डे का अवार्ड रेशमा सिंह और अराध्या को दिया गया। सेंकेड प्राइज जतिन को दिया गया, तीसरे नंबर पर युवान और सांराश रहे। डांडिया चैंपियन का अवार्ड जीतेन रमानी को दिया गया। उन्होंने बताया कि नवरात्रि का त्योहार पूरे भारत में उत्साह से मनाया जाता है और डांडिया सेलिब्रेशन इस त्योहार को और खास बना देता है। उन्होंने कहा हमलोग डांडिया को धूमधाम के साथ आगे भी मनाते रहेंगे। उन्होंने बताया कि स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट का उद्देश्य बिहार की महिलाओं और युवतियों को सशक्त बनाना है और वह इस दिशा में आगे भी जमीनी स्तर पर काम करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *